A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कार्तिक आर्यन ने मुंबई ट्रैफिक से बचने के लिए किया मेट्रो का सफर, फैंस के साथ तस्वीरें खिंचवाते आए नजर

कार्तिक आर्यन ने मुंबई ट्रैफिक से बचने के लिए किया मेट्रो का सफर, फैंस के साथ तस्वीरें खिंचवाते आए नजर

कार्तिक आर्यन का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्टर मेट्रो का सफर करते हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही फैंस के साथ तस्वीरें क्लिक करवा रहे हैं।

Karti aaryan- India TV Hindi Image Source : X कार्तिक आर्यन ने किया मेट्रो का सफर

बॉलीवुड के हैंडसम हंक कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्म 'भूल भुलैया 3' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हालांकि इसके अलावा एक्टर आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं। फिलहाल एक्टर अपने एक वीडियो को लेकर चर्चा में हैं। इस वीडियो में एक्टर फैंस के साथ मेट्रो में सफर करते हुए नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं इस दौरान कार्तिक को फैंस के साथ सेल्फी खिंचवाते हुए भी देखा गया।

कार्तिक मेट्रो में सफर करते आए नजर 

सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि अभिनेता ब्लैक कलर की ड्रेस में मास्क लगाकर खड़े हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, अपने पसंदीदा स्टार को सामने देख उनके फैंस भी काफी खुश नजर आ रहे हैं। मेट्रो में कई फैंस ने कार्तिक के साथ तस्वीरें भी खिंचवाईं। इस वीडियो को शेयर करते हुए विरल भयानी ने  कैप्शन में लिखा है कि 'अपने संघर्ष के दिनों में ऑडिशन के लिए लोकल ट्रेनों से यात्रा करने से लेकर एक शूटिंग के लिए सार्वजनिक यात्रा करने तक कार्तिक आर्यन का जीवन पूर्ण हो गया है। आज कार्तिक अपने शूट तक पहुंचने के लिए ट्रैफिक से बचने के लिए मेट्रो में सवारी करते दिखाई दिए।' कार्तिक का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

इन फिल्मों से धमाका करेंगे कार्तिक आर्यन

बता दें, डायरेक्टर अनीस बज्मी की हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया 3' में कार्तिक नजर आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस साल दिवाली के मौके पर फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में कार्तिक के साथ तृप्ति डिमरी, विद्या बालन और माधुरी दीक्षित लीड रोल में होंगे। कार्तिक आखिरी बार 'सत्यप्रेम की कथा' में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके अपोजिट कियारा आडवाणी मुख्य किरदार थीं। 'भूल भुलैया 3' के अलावा कार्तिक कबीर खान की 'चंदू चैंपियन' में नजर आएंगे। इस फिल्म की कहानी मुरलीकांत पेटकर के जीवन को दिखाएगी।

Latest Bollywood News